वेतनमान को लेकर आईटीआई अनुदेशकों ने बनाई संयुक्त संघर्ष समिति,

वेतनमान को लेकर आईटीआई अनुदेशकों ने बनाई संयुक्त संघर्ष समिति, 14 से आंदोलन
रोहतक | हरियाणाराज्य औद्योगिक प्रशिक्षण तकनीकी कर्मचारी कल्याण संघ सर्व अनुबंध अनुदेशक संघ हरियाणा ने लंबित मांगों के निराकरण के लिए राजकीय आईटीआई अनुदेशक संयुक्त संघर्ष समिति का गठन किया है। समिति में दोनों संघों के सदस्यों पदाधिकारियों के दस सदस्य शामिल होंगे। यह संयुक्त बैठक परमजीत धारीवाल की अध्यक्षता में की गई। इसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रवीण देसवाल ने बताया कि संयुक्त संघर्ष समिति अपनी 16 सूत्रीय वित्तीय तथा गैर वित्तीय मांगों के निराकरण के लिए आगामी 14 फरवरी से राज्यव्यापी आंदोलन करेगी। मांगों में अनुदेशक को पीजीटी के समकक्ष वेतनमान, अनुबंध, संविदा पर कार्यरत अनुदेशकों को नियमित करना है।
, अनुदेशक वर्ग-अनुदेशक को क्रमश: ट्रेनिंग ऑफिसर सीनियर ट्रेनिंग ऑफिसर पदनामित करना, उच्च पदों को शत-प्रतिशत पदोन्नति से भरना, अनुबंध संविदा अनुदेशकों की म्युचुअल ट्रांसफर आदि शामिल है।
राज्य प्रधान प्रवीण देसवाल ने बताया कि संयुक्त संघर्ष समिति ने लंबित मांगों के निराकरण के लिए प्रभावी प्रयत्न करने का निर्णय लिया है। वहीं सर्व अनुबंध अनुदेशक संघ हरियाणा के राज्य प्रधान परमजीत धारीवाल ने कहा कि यदि उनकी मांगें राज्य सरकार द्वारा 25 मार्च तक पूर्ण नहीं की जाती, तो 26 मार्च से संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले अनुदेशक सीएम सिटी करनाल में क्रमिक अनशन पर बैठेंगे जो बाद में आमरण अनशन में बदल जाएगा। 
बैठक में विनोद शेखावत, कैशियर देवकिशन तक्षक, उप-प्रधान शमशेर सिंह, मुकेश नेहरा, राजपाल सिन्धु, सुरेन्द्र कुमार, रविन्द्र राठी, ऋषिपाल प्रदीप कुमार शामिल है।www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in Haryana news (Recruitment , vacancy , job , news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.