खुशखबरी: अभी खत्म नहीं हुआ है जियो का ये ऑफर, 84 दिन और मिलेगी फ्री सर्विस



नई दिल्ली: अगर आप भी ये सोच कर बैठे हैं कि जियो का धन धना धन ऑफर 15 अप्रैल को ही खत्म हो गया है तो ऐसा नहीं है। अगर आप इस ऑफर को लेने से चूक गए हैं और प्राइम मेंबरशिप भी नहीं ली है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। आप अभी भी ये दोनों प्लान ले सकते हैं। इसके लिए आपको जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। लेकिन Plan के ऑप्शन में यह ऑफर आपको नहीं दिखाई देगा। यहां हम इसको लेने की प्रॉसेस बता रहे हैं।
15 अप्रैल तक चलने वाला फ्री ऑफर भी अभी जारी है। इसमें यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ ही डेली 1GB 4G डाटा मिल रहा है। जियो से सूत्रों ने बताया कि कंपनी ने इस ऑफर को वापस लेना शुरू कर दिया है। लेकिन प्रॉसेसिंग में टाइम लग रहा है। इसलिए कुछ लोगों को अभी भी फ्री ऑफर का लाभ मिल रहा है। जल्दी यह ऑफर पूरी तरह बंद हो जाएगा।
15 अप्रैल बताई थी लास्ट डेट
आपको बता दें कि jio ने ट्राई के आदेश के बाद समर सरप्राइज ऑफर को बंद करके 11 अप्रैल को धन धना धन ऑफर लॉन्च किया था। यह ऑफर जियो के प्राइम और नॉन प्राइम दोनों यूजर्स के लिए है। कंपनी ने बताया था कि इस ऑफर को लेने की लास्ट डेट 15 अप्रैल होगी।
इस ऑफर में 309 (1GB) रुपए या 509 (2GB) रुपए का रिचार्ज करवा कर जियो यूजर्स 84 दिन तक फ्री सर्विसेस का यूज कर सकते हैं। नॉन प्राइम यूसर्ज को प्लान के साथ ही 99 रुपए एक्सट्रा देने होंगे।
जियो की प्रेस रिलीज में 15 अप्रैल को ऑफर लेने की आखिरी तारीख बताया था लेकिन यह ऑफर अभी भी जारी है। जियो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अभी इस ऑफर की आखिरी डेट क्या होगी कहना मुश्किल है। अभी तो यह ऑफर मिल रहा है।

See Also

Education News Haryana topic wise detail.